बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2024 पेपर सेंटर से चोरी 😂 / Bihar Board Exam 2024 paper

यदि आप भी बिहार बोर्ड एग्जाम 2024 देने जा रहे हैं तो आपके लिए सबसे बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है ।। जो खबर अभी-अभी निकल कर सामने आ रही है ऐसा बताया जा रहा है की बिहार बोर्ड परीक्षा एग्जाम की अच्छे से तैयारी कर लिया है ।। और कहीं किसी भी केंद्र पर कोई समस्या नहीं होने वाला है लेकिन इसके बीच बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है ।। जो हम आपको बताने वाले हैं इस आर्टिकल में तो आर्टिकल को ध्यान से करेगा यह आपके लिए फायदेमंद है ।।

 

यह खबर निकल कर आ रहा है पटना बिहार बोर्ड ऑफिस से ऐसा बताया जा रहा है कि बिहार बोर्ड ऑफिस जो है पूरी तरह से तैयारी कर लिया है और जितने भी एग्जाम सेंटर है उन एग्जाम सेंटरों पर क्वेश्चन और पेपर दोनों भेजा जा रहा है इसके लिए एक विशेष गाड़ी का इस्तेमाल किया जा रहा है जिस जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया जा रहा है उसे गाड़ी से बिहार के सभी जिलों में कॉपी और प्रश्न पत्र दोनों भेजा जा रहा है विशेष सिक्योरिटी के माध्यम से लेकिन इसी बीच बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है ।।

 

ऐसा बताया जा रहा है कुछ न्यूज़ रिपोर्ट द्वारा की पटना से जैसे हैं ।। गाड़ी में प्रश्न पत्र लोड होकर और वह गाड़ी कटिहार की तरफ जा रही थी तभी अचानक उसे गाड़ी को रोकने के लिए एक आदमी जो है ।। सामने आ गया और ऐसा बताया जा रहा है कि अगर उसे गाड़ी को नहीं रुक जाता तो उसे शख्स उछाल कर मर जाता तो फिर ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए गाड़ी में जैसे ही विवेक मारा तब तक एक ऐसी घटना हुई जिसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है ।।

 

ऐसा बताया जा रहा है की गाड़ी को जैसे ही रोका गया वैसे ही पांच बदमाश हथियार ली वहां पर आज हम के और ड्राइवर के कनपटी पर गोलियों से भरे हुए रिवाल्वर रख दिया घबराए ड्राइवर उसने अपनी गाड़ी को साइड करके बारिश उतर गया और उसे गाड़ी में दो सिक्योरिटी गार्ड थे जिनकी हवा टाइट हो गई और वह गाड़ी छोड़कर फरार हो गया ।।

 

ऐसा यह भी बताया जा रहा है कि जैसे ही सिक्योरिटी गार्ड गाड़ी छोड़कर फरार हुए वैसे ही पांच में से दो बदमाश अंदर गाड़ी में इंटर लिए बदमाश जैसी गाड़ी में इंटर किया तो उसे गाड़ी में प्रश्न पत्र और उत्तर प्रपत्र रखा हुआ था जो की सील बंद था ऐसा बताया जा रहा है कि बदमाश पहले प्रश्न पत्र वाले पेटी को अपने से तोड़ने की प्रयास की है जब वह पटी नहीं टूटा तो उन्होंने ड्राइवर की तरफ इशारा किया ।।

 

बेचारा शर्मा डरा हुआ ड्राइवर उन लोगों के पैर पड़ने लगा उसने कहा की देखिए हमारी कोई गलती नहीं है आपको माफ कर दीजिए तब तक उसे पांच अपराधी में से एक अपराधी ने बोला की बकवास बंद करो और यह बताओ कि लॉकर का चाबी है कहां तू ड्राइवर ने कहा कि लॉकर का जो चाबी है वह गार्ड के पास है और वह लाकर जो है इस चाबी से खुल सकता है अन्यथा नहीं खुलेगा तब तक दूसरा जो अपराधी था वह गुस्सा से आग बबूला हो गया और उसने दो चमता मारा ड्राइवर के सीधे गाल पर ।।

 

बेचारा डरा हुआ ड्राइवर थप्पड़ खाने के बाद वहीं पर पेशाब कर दिया यह देखकर तीसरे अपराधी ने इशारा किया की चाबी इसी के पास है ।। इसी से मांगो तब तक वहां पर चौथे अपराधी ताला को तोड़ चुका था अब हुआ बात की उसने ताला को कैसे तोड़ा तो आपको बताते चलें कि उसने एक एट का इस्तेमाल किया सड़क किनारे पड़े हुए ईट को उठाया और उसे ऐड को उठाकर ले गया गाड़ी के अंदर और इससे दो बार परिहार किया बस ताला टूट गया ।।

 

ऐसा भी बताया जा रहा है कि ताला तोड़कर प्रश्न पत्र गायब की गई है लेकिन हम इस खबरों का पुष्टि नहीं करते हैं यह खबरें सोशल मीडिया के द्वारा जुटाए गई है और हम इसका कोई भी पुष्टि नहीं करते हैं की पेपर चोरी हुआ है या कोई गाड़ी पर हमला किया है ।।

 

 

 

Note -: यह सब अफवाह और फर्जी खबरें हैं इन खबरों पर ध्यान ना दें और आप सभी छात्र और छात्र अच्छे से जाएं और एग्जाम दें अभी कोई भी ना पेपर चोरी हुआ है ना पेपर लीक हुआ है आप लोग अच्छे से पढ़ाई के पर ध्यान दें वरना पेपर लिखकर चक्कर में और पेपर आउट के चक्कर में आप लोग कहीं फेल न हो जाए ।। हमारे तरफ से आप सभी छात्र-छात्रा को बहुत-बहुत शुभकामनाएं आप लोग इसी तरह से आगे बढ़ते रहिए और एग्जाम में जाने से पहले अपना एडमिट कार्ड और आधार कार्ड जरूर लेकर जाएं साथ में दो पेन लेकर जाएं और का विचार के चक्कर में ना रहे वरना अगर केंद्र पर पकड़े जाते हैं तो आपको निष्कासित किया जा सकता है एग्जाम से या आपका पेपर छीनकर रख लेगा एग्जामिनर ।।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top